अगर फिल्म दिखाई तो अंजाम भुगतने को रहो तैयार, सिनेमाघरों को मिली धमकी

आगरा। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के रिलीज का समय नजदीक आने के साथ ही विरोध भी उग्र होता जा रहा है, अब तक पुतला फूंक रहे हिंदुबादी और राजपूत संगठनों की ओर से अब सिनेमा हॉल संचालकों को धमकियां भी मिल रही है,इसको देखते हुए उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

पद्मावत 25 को शहर के कई सिनेमाघरों में रिलीज होनी है, हिन्दूवादी और राजपूत संगठन के लोग सिनेमाघरों पर जाकर उनके संचालकों को पत्र दे रहे हैं। इसके माध्यम से वे फिल्म को न दिखाने का आग्रह कर रहे हैं, पत्र की भाषा शालीन है,दूसरी ओर सिनेमाघरों में धमकी भरी कॉल आ रही हैं, संजय टॉकीज के मैनेजर चांद बाबू पर एक अंजान नंबर से कॉल आई, उसने अपने आप को करणी सेना का सदस्य बताया। कॉल करने वाले ने कहा कि अगर पद्मावत फ़िल्म दिखाई तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो।

इसी तरह की कॉल कई अन्य सिनेमाघरों में भी आई हैं, संजय टॉकीज के मैनेजर चांद बाबू ने पुलिज़ के अधिकारियों को पूरा मामला बताया और सुरक्षा की मांग की।

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया है, साथ ही उन्होंने रात को सिनेमाघर मालिकों के साथ बैठक भी की। कुछ संचालक धमकियां आने के बाद फिल्म न दिखाने का मन बना चुके हैं, तो कुछ रिलीज को तैयार हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*