शराब पीने से मना करने पर पति दौड़ा मारने को, हुआ कुछ ऐसा कि चली गयी जान, पत्नी फ़रार

आगरा। पत्नी के शराब पीने से मना करने पर पति ने गुस्से में जो कदम उठाया उसमें उसी की ही जान चली गयी। पति की मौत से घबराई पत्नी अपने बच्चों को मौके पर छोड़कर भाग गई। घर में शव की सूचना मिलने पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे दलबल के साथ मौके पर पहुँच गए। एसपी सिटी ने बच्चों से घटना के संबंध में वार्ता की और पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के नरीपुरा बस्ती का है। बताया जाता है कि मृतक कलुआ हलवाई का काम करता है और शराब का आदी है। बीती रात भी मृतक खूब शराब पीकर आया था और शराब के नशे में पत्नी बबिता से आधी रात तक झगड़ा होता रहा। विवाद को बढ़ता देख पत्नी बबिता छत पर सोने चली गई।

मृतक के बच्चों ने बताया कि पिता कलुआ मां को मारने के लिए डंडा लेकर छत पर पहुंच गए थे। मां बबिता पिटाई से बचने के लिए भागकर नीचे आने लगींं इसी दौरान पिता कलुआ सीढ़ियों पर असंतुलित हुए और नीचे गिर पड़े जिससे उनके सिर में चोट आ गयी। उन्हें उठाकर अंदर ले जाया गया लेकिन कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि इस घटना में मृतक के बच्चों के साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। पूछताछ में मृतक के शराब के आदी होने और बीती रात शराब के कारण झगड़े होने की बात सामने आई है। बच्चों ने भी मृतक के पैर फिसलने से सीढ़ियों से नीचे गिरने की बात कही है जिससे उसकी मौत हो गयी। एसपी सिटी का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पत्नी इस हादसे के बाद बच्चों को छोड़कर चली गयी है उसकी तलाश की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि कलुआ का पैर फिसला था या कोई और बात थी।  

About admin 4161 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।