मैक्स गाड़ी ने बच्ची को चपेट में लेकर मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत से परिवार में मचा कोहराम

Max car collides with girl in grip, death on the spot creates chaos in family

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत पिनाहट भदरौली मार्ग पर कुकथरी गांव के पास एक तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी ने सड़क किनारे शौच गई 7 वर्षीय की बच्ची को चपेट में लेकर टक्कर मार दी, जिससे बच्ची की मौत हो गई। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार जिला शिवपुरी मध्य प्रदेश के गांव कलाद निवासी कृष्णा थाना पिनाहट के कुकथरी गांव में परिवार के साथ आलू खुदाई का मजदूरी कार्य करने के लिए आया था। सोमवार सुबह मजदूर की 7 वर्षीय पुत्री शबनम गांव के ही पास पिनाहट भदरौली मार्ग किनारे शौच गई थी। तभी तेज रफ्तार दूध डेयरी की मैक्स गाड़ी ने बच्ची को चपेट में लेकर रौंद दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ग्रामीणों ने घेराबंदी कर मैक्स गाड़ी को पकड़ लिया वहीं चालक गाड़ी से खेतों में कूदकर भाग गया।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मैक्स गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर मृतक बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक बच्ची के परिजनों की तहरीर पर मैक्स गाड़ी एवं अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट – नीरज परिहार, तहसील बाह आगरा

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।