जन्मदिन मनाने का तरीका देखिये, कैसा है

आगरा शहरी लोकसभा सीट से सांसद और एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया का जन्मदिन शुक्रवार को था । प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने अपने जन्मदिन को कुछ अलग ही अंदाज में मनाया । हालांकि सुबह से ही पूरी शहरी लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा खंदारी स्थित निवास पर देखा गया। जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक और पार्टी के पदाधिकारी एससी आयोग के चेयरमैन प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया को बधाई देने निवास पर पहुंच रहे थे। प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने अपने जन्मदिन पर रक्तदान शिविर के रूप में मनाया। राम शंकर कठेरिया का कहना था कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई बीच में नहीं रहे । ऐसे में गरीबों की सेवा का संकल्प लेने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के सपनो को आगे बढ़ाया जा रहा है । रक्त के अभाव में किसी की जान ना जाए और जरूरत पड़ने पर गरीब को रक्त आसानी से मिल जाए इसके लिए प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया ने अपने निवास पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया और इसे अटल रक्तदान महा शिविर का नाम दिया ।

खंदारी स्थित प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के निवास पर जन्मदिन के मौके पर आयोजित रक्तदान महाशिविर में लोक हितम ब्लड बैंक कमला नगर ने विशेष सहयोग दिया। रक्तदान करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं के रक्त को लोकहितम ब्लड बैंक में सुरक्षित रखा गया है। साथ ही साथ इस मौके पर यह भी संकल्प लिया गया है कि गरीब बेसहारा और निराश्रित लोगों को जरूरत पड़ने पर रक्त आसानी से मिले और रक्त के अभाव में किसी की जान ना जाए । रामशंकर कठेरिया का कहना है कि अपने जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं से भी अपील की जा रही है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के सपने को साकार करें। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का सपना था कि गरीब और अमीर गरीब एक हो।

प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के जन्मदिन पर सुबह 9:00 बजे रक्त दान महा शिविर का आयोजन शुरू हुआ था । जो शाम तक चला। तकरीबन 500 से ज्यादा बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रक्त देकर गरीब और निराश्रित लोगों की सेवा का संकल्प लिया । इस मौके पर प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया और उनका पूरा परिवार हतोत्साहित नजर आ रहा था। सांसद पत्नी मृदुला कठेरिया का कहना था कि प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के जन्मदिन को गरीब और निराश्रित लोगों की सेवा के संकल्प के रूप में मनाया जा रहा है ।

खंदारी स्थित प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के निवास पर सुबह 9:00 बजे से ही बधाई देने वालों का तांता लगा। बधाई देने वालों में पार्टी के कार्यकर्ता ,पदाधिकारी, आगरा शहर के सामाजिक प्रतिष्ठित और व्यापारी वर्ग के लोग शामिल थे। तो वहीं स्वल्पाहार की व्यवस्था भी की गई थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*