फ़ेल होने पर हाईस्कूल के छात्र ने की खुदकुशी, घर में मचा कोहराम

आगरा। यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में फेल होने पर एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रविवार की सुबह उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

घटना थाना मन्सुखपुरा क्षेत्र के गांव सुखभानपुरा की है। गाँव का रहने वाला 16 वर्षीय किशोर आकाश पंडित हुकुम चंद इंटर कॉलेज बड़ापुरा में हाईस्कूल का छात्र था। शनिवार को हाईस्कूल की परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ जिसमें वह फेल हो गया था। परीक्षा में फेल होने से छात्र बुरी तरह टूट गया था क्योंकि वो सिर्फ एक ही विषय में पास हुआ था और पांच विषयों में फेल हो गया था।

मृतक छात्र के परिवार वालों ने बताया कि आकाश हाईस्कूल में फेल होने से पूरी तरीके से टूट गया था। सभी ने मिलकर उसे समझाया और एक साथ खाना खाने के बाद सभी लोग सो गए। रात में किशोर ने फांसी लगा ली। सुबह जब परिवार के लोग जागे तो उसे फंदे से लटका देखा। 

मौके पर पहुँची थाना पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि छात्र हाईस्कूल की परीक्षा में फेल हो गया था जिससे काफी उदास था। इसी को लेकर उसने सुसाइड किया है।

About admin 4161 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।