यहां रुपए लेने के बाद बैरियर हटाता है पुलिस कर्मी, वीडियो वायरल

आगरा। थाना बरहन क्षेत्र के आवल खेड़ा चौकी की पुलिस कर्मी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी हर आने जाने वाले ट्रकों को रोकता है बैरियर लगा देता है और रुपए लेने के बाद बैरियर हटा देता है।

यह वायरल वीडियो थाना बरहन के आवल खेड़ा चौकी के पुलिसकर्मी का बताया गया है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बुधवार रात को किसी राहगीर ने बनाया है। आवल खेड़ा चौकी के सामने आगरा जलेसर मार्ग पर इस वीडियो के द्वारा पुलिसकर्मी की अवैध वसूली तो सामने आ ही रही है बल्कि एक और खुलासा यह वीडियो कर रहा है।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी केवल प्राइवेट ट्रकों को ही नहीं वल्कि सरकारी कार्य में मिट्टी डालने वाले डंपर को रोकता है और डंपर वाला ड्राइवर पुलिसकर्मी को रुपए थमा देता है।

आपको बताते चलें की एत्मादपुर तहसील क्षेत्र में रेलवे कॉरिडोर का कार्य जोरों पर है जिसके लिए मिट्टी डाली जा रही है लेकिन डंपर द्वारा बरहन क्षेत्र में मिट्टी के अवैध खनन का कारोबार जोरों पर चल रहा है जिसमें पुलिस की सह की पोल खोलता यह वीडियो वायरल हो रहा है।

अब देखने वाली बात होती है कि पुलिस कप्तान इस अवैध उगाही कर रहे पुलिसकर्मी पर क्या कार्यवाही करते हैं और रेलवे द्वारा अवैध मिट्टी खनन करने वाले डम्परों पर क्या कार्यवाही होती है।

वहीं जब इस संबंध में क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी में अभी यह मामला नहीं है मून ब्रेकिंग के द्वारा ही वायरल वीडियो के बारे में पता चला है। वीडियो की जांच कर दोषी पुलिस कर्मी पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*