नगर निगम में सपाइयों का हंगामा, पानी के बिल में बताई खामियाँ

आगरा। बिना उचित कार्यवाही और जांच पड़ताल के शहर की जनता को पेयजल के रिकवरी बिल भेजे जाने से समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित शहर अध्यक्ष वाजिद निसार के नेतृत्व में नगर निगम में जमकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान वह लोग भी शामिल थे जिन्हें जल संस्थान की ओर से मोटी धनराशि के रिकवरी बिल भेजे गए हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष वाजिद निसार ने प्रदर्शन के दौरान नगर आयुक्त अरुण प्रकाश को ज्ञापन सौप इस समस्या से अवगत कराया साथ ही इस समस्या के निस्तारण की भी मांग उठाई। शहर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना था कि जल संस्थान की ओर से जो बिल भेजे गए हैं वह बिना जांच पड़ताल के तहसील को भेज दिए गए हैं।

तहसील कर्मी इन बिल की रिकवरी 10% अधिक चार्ज लगा कर वसूली करेंगा। जबकि बहुत से ऐसे लोग हैं जो लगातार अपने पेयजल कनेक्शन के बिल भर रहे हैं और कुछ ने तो कनेक्शन भी कटवा दिए। इसके बावजूद भी रिकवरी बिल भेजा जा रहा है।

सपा शहर अध्यक्ष वाजीद निशार ने प्रदर्शन के दौरान साफ कर दिया कि अगर इन रिकवरी बिल की सही तरीके से जांच पड़ताल नहीं की गई और नए तरीके से बिल नहीं भेजे गए तो निगम पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं नगर आयुक्त अरुण प्रकाश ने भी इस मामले में उचित कार्यवाही का सपा शहर अध्यक्ष को आश्वासन दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*