जीआरपी ने पकड़े आधा दर्ज़न आरोपी, नशीला पदार्थ खिला कर करते थे लूट

आगरा। ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों और प्लेटफार्म पर यात्रियों के सामान में नशीला पाउडर मिलाकर उनके साथ लूट करने वाले आधा दर्जन लुटेरों को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसपी रेलवे नितिन तिवारी ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी है।

आपको बताते चलें कि पकड़े गए आरोपी मंटोला का रहने वाला आजाद उर्फ किकड, सिंटू, सुमित सदर का जफर शाकिब और थाना ताजगंज क्षेत्र का सनम सिंह है। कैमरे के सामने दिखने वाले आरोपी ट्रेन और प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों को नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान कई और वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सभी आरोपियों पर तकरीबन 18 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा आरोपियों से पुलिस ने 860 ग्राम नशीला पाउडर, 2 चाकू, 33 मोबाइल और ₹9200 नगद बरामद किए हैं।

पूर्व में भी थाना जीआरपी आगरा फोर्ट थाना जीआरपी आगरा कैंट थाना जीआरपी मथुरा जंक्शन मंटोला से यह लोग चोरी के अपराध में जेल जा चुके हैं मगर जेल से छूटने के बाद फिर लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है और जेल जाने के बाद माना जा रहा है कि ट्रेन में होने वाली वारदातों पर अंकुश लग सकेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*