Home आगरा आसपास कॉलेज के बाहर छात्रों की गुटबाजी, चाकुओं से वार कर एक छात्र को किया गंभीर घायल

कॉलेज के बाहर छात्रों की गुटबाजी, चाकुओं से वार कर एक छात्र को किया गंभीर घायल

by admin
Grouping of students outside the college, seriously injured a student by stabbing him with knives

Agra. कॉलेज और स्कूल में छात्रों की गुटबाजी व रंगबाजी एक बार फिर दिखने लगी है। आज छात्रों की यह रंगबाजी कॉलेज के बाहर भी सड़क पर भी देखने को मिली। मामला शनिवार सुबह का है। छात्राें के एक गुट ने स्कूल पढ़ने पहुंचे छात्र एक छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए हैं। गर्दन में चाकू के कई वार लगने से छात्र का खून भी बह गया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला बरहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। शनिवार सुबह लगभग नौ बजे राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले गढ़ी भंडार निवासी 10वीं कक्षा के छात्र अनुराग चौहान पुत्र कुलदीप चौहान को स्कूल के ही कुछ छात्राें ने घेर लिया। जब तक कुलदीप कुछ समझ पाता, तब तक तो उस पर चाकुओं से प्रहार कर दिया गया।

एक चाकू उसकी गर्दन के पास लगा, जहां से खून की धार बह निकली। ये देख हमलावर छात्र भाग निकले। घटना के बाद स्कूल में पढ़ने वाले दूसरे छात्राें में दहशत फैल गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। छात्र के पिता भी स्कूल पहुंच गए हैं और कुलदीप को अस्पताल ले गए।

इस टकराव के पीछे के कारण अभी सामने नहीं आए हैं। थाना बरहन पर बड़ी संख्या में स्कूली छात्र जमा हैं और आरोपिताें की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: