Home agra आगरा में गांव में ​बेचने के लिए ले जाया जा रहा था सरकारी चावल

आगरा में गांव में ​बेचने के लिए ले जाया जा रहा था सरकारी चावल

by admin
Government rice was being taken to be sold in the village in Agra

Agra. फतेहाबाद कस्बे के बाजार में चावल से लदी गाड़ी को एसडीएम फतेहाबाद ने जांच के लिए रुकवाई तो गाड़ी का चालक फरार हो गया। चालक के अचानक से गाड़ी छोड़कर फरार हो जाने पर एसडीएम को शक हुआ। उन्होंने तुरंत खाद्य विभाग की टीम को मौके पर बुलाया। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के निर्देश दिए। खाद्य विभाग की टीम ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई है।

मामला फतेहाबाद कस्बे के पुरानी तहसील का है। बुधवार को एक मिनी बोलेरो लोडिंग गाड़ी संख्या यूपी 83 एटी 9775 जिसमें चावल के बोरे लदे हुए थे। वो बाजार में सप्लाई होने को जा रही थी। सूचना पर एसडीएम फतेहाबाद जेपी पांडे मौके पर पहुंच गए। एसडीएम को देख गाड़ी चालक फरार हो गया। मौके से गाड़ी के चालक के फरार हो जाने पर सूचना सही प्रतीत हुई कि यह सरकारी चावल है और इसे बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।

एसडीएम फतेहाबाद ने मौके पर ही खाद्य विभाग के पूर्ति निरीक्षक को बुलाया। पूर्ति निरीक्षक रमाकांत सिंह ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी है। फिलहाल चावल से लदी गाड़ी को थाना फतेहाबाद में खड़ा कराया गया है। गाड़ी में तकरीबन 30 से अधिक चावल से भरे बोरे लदे हुए हैं। पूर्ति निरीक्षक ने बताया कि चावल की गाड़ी कहां से आ रही थी, इस बात का पता किया जा रहा है। संभव है यह है सरकारी चावल है। इसे बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: