पकड़ा गया मुन्ना भाई, छात्र नेता दे रहा था हाई स्कूल की परीक्षा

आगरा। यूपी बोर्ड की परीक्षा में हाई स्कूल की परीक्षा देते हुए एक मुन्नाभाई को पकड़ा गया। चौंकाने वाली बात यह है कि पकड़ा गया मुन्ना भाई न केवल आगरा विश्वविद्यालय के केएमआई संस्थान से पत्रकारिता का कोर्स कर रहा है बल्कि वह एक छात्र संगठन सक्रिय कार्यकर्ता भी है।

इस बार योगी सरकार ने यूपी बोर्ड परीक्षा को पूरी तरह से नकल विहीन परीक्षा कराए जाने का संकल्प लिया है और इसे अमली जामा पहनाते हुए प्रदेश के हर सेंटर पर काफी सख्ती बरती जा रही है। इसके बावजूद बोर्ड परीक्षाओं में नकल कराने और मुन्ना भाई द्वारा परीक्षा दिए जाने का मामला सामने आ रहा है।

ताजनगरी में भी हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में एक मुन्ना भाई पकड़ा गया। 7 फरवरी को बारहन के जनता इंटर कॉलेज में रवि नाम का मुन्ना भाई छात्र अखिलेश की जगह पर परीक्षा दे रहा था। परीक्षा के दौरान जब कक्ष नियंत्रक ने एडमिट कार्ड से उसकी ID का मिलान किया तो छात्र के नाम में अंतर मिला तभी यह मुन्ना भाई पकड़ में आया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि पकड़ा गया मुन्ना भाई रवि इस समय डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के KMI संस्थान से पत्रकारिता का कोर्स कर रहा है। इतना ही नहीं पिछले साल हुए छात्र संघ चुनाव में रवि निर्दलीय तौर पर छात्र संघ अध्यक्ष प्रत्याशी पर चुनाव लड़ चुका है। वर्तमान में रवि सपा छात्र सभा का सक्रिय सदस्य भी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*