Coronavirus Alert : मास्क लगाकर पढ़ने जाएं छात्र, वरना नहीं होगी स्कूल में एंट्री

आगरा। ताजनगरी में कोरोनावायरस अलर्ट के चलते स्कूल संचालकों ने बच्चों को मास्क पहनकर ही स्कूल में आने के निर्देश दिए हैं। मास्क पहनकर ना आने पर बच्चों को स्कूल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, साथ ही सर्दी जुकाम होने पर बच्चों को स्कूल ना आने के लिए कहा गया है। बताया जाता है कि सभी बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूल संचालकों ने यह निर्णय लिए हैं।

सेंट पॉल्स चर्च कॉलेज प्रशासन ने छात्रों से एन 95 मास्क लगाकर आने के लिए कहा है। गुरुवार से मास्क लगाकर आने पर ही छात्रों को प्रवेश दिया जाएगा।

गौरतलब है कि आगरा शहर में कोरोना वायरस के छह संदिग्ध मरीज मिलने के बाद दो प्रतिष्ठित स्कूलों ने बुधवार को स्कूल बंद करने का निर्णय लिया था और इस दिन होने वाली परीक्षा भी स्थगित कर दी गई थी। हालांकि रिपोर्ट आने के बाद सभी मरीजों में कोरोना वायरस की कोई लक्षण नहीं मिले लेकिन एहतियातन तौर पर इन स्कूलों में सफाई कराई गई है।

About admin 4595 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।