Home आगरा अश्लील वीडियो दिखाकर युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंग युवक ने की मारपीट

अश्लील वीडियो दिखाकर युवती से की छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंग युवक ने की मारपीट

by admin

Agra. लड़की को अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने अश्लील मूवी दिखाकर लड़की से छेड़छाड़ की। लड़की ने विरोध किया और मामले ने तूल पकड़ा तो दबंग पड़ोसी ने लड़की और उसके परिजनों से मारपीट की। इस घटना से दहशत में आई पीड़िता अपनी माँ के साथ थाने पहुँची और युवक के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के मुकुंद विहार का है। दबंग युवक की शिकायत करते थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि यह घटना उसके साथ 2 दिन पहले हुई थी। वह घर में अकेली थी टीवी देख रही थी। तभी उसकी एक रिश्तेदार भी आकर उसके साथ टीवी देखने लगी। देखते-देखते उसे नींद आ गई और उसके रिश्तेदार भी मुझे बिना बताए चली गई। घर का दरवाजा खुला देख और घर में अकेले उसे पाकर पड़ोसी युवक घर में घुस आया। उसने मोबाइल में अश्लील वीडियो डाउनलोड की और उसे दिखा कर छेड़खानी करने लगा।

अपनी इज्जत की खातिर डर की वजह से उसने यह बात किसी से नहीं की लेकिन युवक की हिम्मत बढ़ गई कि वह शौचालय के पास गलत नीयत से बुलाने लगा। इसके विरोध में आवाज उठाई और मामला खुला तो युवक ने उसके उसके परिजनों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। मामला बढ़ने पर पीड़ित ने आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक ने यह कोई पहली घटना नहीं की है। इससे पहले भी वह इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी तक दे देता है लेकिन अब उसकी हरकतें बढ़ती चली जा रही है जिसके चलते उसने आवाज उठाई है।

पीड़िता की मां ने बताया कि वह घर चलाने के लिए पूरी तेल का काम करती है। वह जब घर पर नहीं थी तो आरोपी पड़ोसी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है। इंसाफ की गुहार लगाते हुए वह थाने आए हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: