चोरी, लूट और नकबजनी की वारदात करने वाले गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, हुए कई खुलासे

आगरा। थाना एत्मादपुर पुलिस को बीती रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी लूट नकबजनी जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि शनिवार की सुबह रविवार की सुबह तीन शातिर बदमाश एक महिला के घर में घुसे और तमंचे की नोक पर महिला के कानों के कुंडल लूट लिए थे। इस सूचना पर जब पुलिस ने घेराबंदी की तो तीनों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों का सरगना सतीश मिश्रा बताया जा रहा है जो पूर्व में जनपद फिरोजाबाद के मतसेना और थाना दक्षिण में कई बार जेल जा चुका है। सतीश मिश्रा पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी सतीश मिश्रा ने कई अहम खुलासे किए हैं और कई घटनाओं का जुर्म कबूल लिया है।

दरअसल आपको बताते चलें कि एत्मादपुर थाना क्षेत्र में काफी दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि चोरी, लूट और नकबजनी जैसी वारदातों को अंजाम देने वाला एक गिरोह एत्मादपुर थाना क्षेत्र में सक्रिय है। एसएसपी आगरा बबलू कुमार के नेतृत्व में गिरोह को पकड़ने और घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए दिशानिर्देश जारी किए गए थे। एत्मादपुर पुलिस इस पूरे घटनाक्रम का भंडाफोड़ करने में लगी थी जहां रविवार को थाना एत्मादपुर पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी लूट और नकबजनी जैसी वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे माल बरामदगी भी हो गई है। एसपी देहात रवि कुमार का दावा है कि इन लोगों के जेल जाने के बाद क्षेत्र में होने वाली घटनाओं पर लगाम लग सकेगी।

पुलिस ने तीनों ही साथियों को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है और इनसे पूछताछ कर कई जानकारी भी जुटा ली है। एसपी देहात रवि कुमार का कहना है कि इन बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस को कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं, जिस पर पुलिस काम कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि इनके और भी गैंग के सदस्य हैं जो अंतर्जनपदीय स्तर पर वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस अब इन के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के साथ-साथ इस नेटवर्क को तोड़ने में लग गई है।

About admin 4311 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।