यमुना एक्सप्रेस वे पर कार में सामूहिक दुष्कर्म

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे अपराधियों के लिए सुरक्षित मार्ग बनता चला जा रहा है। लूटपाट जैसी घटनाएं तो आम हो गयी थी लेकिन अब उस एक्सप्रेस वे पर बलात्कार जैसी घटनायें भी होने लगी है। उन्नाव और कठुआ में सामूहिक बलात्कार ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इन दोनों घटनाओ में पीड़िताओं को इन्साफ दिलाने के लिए जब देश सड़कों पर थे उस समय यमुना एक्सप्रेस वे पर कुछ दरिंदे चलती कार में अपनी हवस मिटा रहे थे।

पीड़िता की चीख बहार न जाये इसलिए कार के साउंड को तेज बजकर एन्जॉय कर रहे थे तो वहीं कार के काले शीशो के कारण कोई पीड़िता की छटपटाहट भी नहीं देखा पाया। पीड़िता की निशानदेही पर मथुरा पुलिस ने दरिंदो को हिरासत में लेकर क़ानूनी कार्यवाही को अंजाम दे दिया है।

घटना शनिवार देर रात की है। पीड़िता ने यूपी-100 पर कॉल  पर बताया कि दो युवक उसे नोएडा से बहला-फुसलाकर मथुरा ले आए हैं। एक्सप्रेस वे पर कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कृष्णा नगर में एक नर्सिंग होम के निकट छोड़कर भाग रहे हैं। सूचना पर पीआरवी और कृष्णानगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़िता की निशानदेही पर होंडासिटी कार में सवार युवक सलमान निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतमबुद्ध नगर, साजिद निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतम बुद्ध नगर को पकड़ लिया।

मूल रूप से मेरठ की रहने वाली पीड़िता द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि वह ग्रेटर नोएडा में प्राईवेट नौकरी करती है। सलमान पास में ही इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता है। करीब 15 दिन पहले दोनों में परिचय हुआ। वह कभी-कभी कार से ऑफिस से घर छोड़ देता था। शनिवार शाम पांच बजे वह ऑफिस से निकली तो सलमान ने घर छोड़ने की कह कार में बिठा लिया। कॉल करके सलमान ने अपने साथी साजिद को गलगोटिया कॉलेज के पास बुला लिया। उसको कार में बिठाने के बाद दोनों जबरन उसे एक्सप्रेस वे पर मथुरा की ओर ले आए। रास्ते में कार रोक दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। गाड़ी के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी थी और तेज आवाज में गाने चलाने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं जा पा रही थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दुष्कर्म की धाराओं में जेल भेज दिया है।

मथुरा एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया है। देर शाम आई मेडिकल रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

About admin 5943 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*