सिपाही सोनू चौधरी की हत्या का आरोपी व खनन माफिया गब्बर सिंह मुठभेड़ में हुआ गिरफ़्तार

Gabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounterGabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounterGabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounterGabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounterGabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounterGabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounter

Agra. बदमाशों के खिलाफ आगरा जिले में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन तेजी के साथ चल रहा है। बीती रात खेरागढ़ पुलिस को भी बड़ी सफलता हाथ लगी। सिपाही सोनू चौधरी को ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या करने के आरोपी 50000 का इनामी बदमाश गब्बर सिंह को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में बदमाश गब्बर घायल हुआ जिसे एसएन हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि सिपाही सोनू चौधरी की हत्या का आरोपी बदमाश गब्बर यूपी सीमा पर स्थित गांव बसई नवाब में मौजूद है। इस सूचना पर पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी की। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी तो पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही की। पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान गब्बर घायल हुए और उसे गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन उसका एक साथ रवि भाग निकला जिसकी धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।

Gabbar Singh, the mining mafia accused of killing the soldier Sonu Chaudhary, was arrested in the encounter

आपको बताते चलें कि 8 नवंबर 2020 को अलीगढ़ निवासी सिपाही सोनू चौधरी की खनन के खिलाफ की गई कार्रवाई के दौरान माफियाओं ने ट्रैक्टर चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी खनन माफिया हेत सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस का कहना है कि हेत सिंह के इशारे पर ही खरगपुर धौलपुर निवासी गब्बर ने सिपाही सोनू चौधरी की हत्या की थी। एसपी देहात सत्यजीत सिंह ने बताया कि 50000 का इनामी बदमाश गब्बर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग की, वहां इनामी बदमाश गब्बर सिंह मिल गया। उसने पुलिस पर गोली चलाई, जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी। घायल हुए गब्बर को तो पकड़ लिया लेकिन उसका साथी रवि फरार हो गया। घायल अवस्था मे उसे इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके पास से बाइक और तमंचा बरामद किया है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।