रोमसंस ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर ने की आत्महत्या, चचेरे भाई ने बताई ये वज़ह

आगरा। रोमसंस ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर रजनीश खन्ना ने आज अपने ही आवास पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रजनीश खन्ना के उठाए गए इस कदम से परिवार के लोग सकते में हैं। क्योंकि जिनका कारोबार ठीक चल रहा था उन्होंने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, यह उनको समझ में नहीं आ रहा। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल और शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देश-विदेश में विख्यात रोमसंस ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर रजनीश खन्ना ने मंगलवार को गैलाना रोड विभव नगर में अपने फ्लैट पर ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रजनीश खन्ना 3 साल पहले रोमसंस ग्रुप से अलग हुए थे और उन्होंने कम समय में अपना मिनरल वाटर का कारोबार जमाया। परिवार के मुताबिक मिनरल वाटर का कारोबार कम समय में अच्छा चलने लगा।

रजनीश खन्ना अपने परिवार के साथ हंसी खुशी से अपने अपार्टमेंट में रहते थे। कल रजनीश खन्ना का जन्मदिन था और उन्होंने परिवार के साथ खुशी-ख़ुशी अपना जन्मदिन मनाया लेकिन ऐसी क्या बात हुई कि सुबह उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

रजनीश खन्ना के चचेरे भाई राम शब्द ग्रुप के सीएमडी किशोर खन्ना के मुताबिक रजनीश खन्ना पर बैंक से लोन था जिसे वह सही समय पर नहीं भर पा रहे थे और लगातार बैंक कर्मियों की तरफ से रजनीश खन्ना को परेशान किया जा रहा था। इसी से वह कुछ दिनों से तनाव में चल रहे थे इसी के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और इस घटना की तहकीकात शुरू कर दी है।

About admin 5898 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*