चलती बस में आग, एक यात्री की जलकर मौत

यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में दिल्ली से खटीमा जा रही बस में अचानक भीषण आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। बस में आग लगी देख यात्रियों में भगदड़ मच गयी। इस भगदड़ में करीब एक दर्जन से भी यात्री घायल हो गए जबकि एक यात्री की मौत हो गयी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देख सकते हैं हापुड में एक प्राइवेट बस में भीषण आग लगी हुई है जिसपर लोगो की सहायता से काबू पा जा रहा है। बस में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गयी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गयी और आग पर काबू पाने में जुट गयी लेकिन अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की बस में आग किस कारण लगी।हालांकि शॉर्टसर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से खटीमा जा रही थी और बहादुरगढ़ थाना छेत्र में सिकन्दरपुर गाँव के पास इसमें आग लग गई। इस आग में यात्रियों का लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है। यात्रियों से जब जनहानि के बारे में पूछा गया तो मौके पर उन्होंने किसी भी तरह की जनहानि होने की आशंका से मना कर दिया लेकिन इस घटना की छानबीन के बाद यह सामने आया कि बस में एक व्यक्ति आग की चपेट में आ गया था जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*