Home agra महिला सिपाही ने दो बच्चों के बाप से की शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया मुक़दमा

महिला सिपाही ने दो बच्चों के बाप से की शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया मुक़दमा

by admin

Agra. आगरा जिले में आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हें सुनकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। ताजा मामला नाई की मंडी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। एक महिला सिपाही को दो बच्चों के बाप से प्यार हो गया और दोनों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर शादी भी कर ली। पहली पत्नी को पति की इस करतूत का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने कोर्ट में शिकायती पत्र दिया और कोर्ट के माध्यम से नाई की मंडी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि सौतन बनने वाली महिला सिपाही काे प्रेमी के शादीशुदा होने की पूरी जानकारी थी। इसके बावजूद दोनों ने कलक्ट्रेट में विवाह अधिकारी के समक्ष कूटरचित प्रपत्र पेश किए और अपने आप को अविवाहित बताकर शादी कर ली। आरोपित महिला आरक्षी भावना शाहगंज की रहने वाली है और वर्तमान में ललितपुर में तैनात है।

उत्तर पश्चिम दिल्ली की रहने वाली दीपमाला ने मुकदमे में पति नरेंद्र और महिला आरक्षी भावना को नामजद किया। पीड़िता के अनुसार, उनकी शादी वर्ष 2006 में कागारौल के रहने वाले नरेंद्र से हुई थी। दंपति के दो बेटियां हैं। पति की पहचान महिला सिपाही भावना से थी। पति का भावना के पास आना-जाना था। वह खुद भी भावना से मिल चुकी थी। इस बीच पति और महिला सिपाही के बीच प्रेम संबंध हो गए। पति और भावना ने उससे छिपाकर अगस्त 2019 में शादी कर ली। पति ने जिला विवाह अधिकारी को दिए कूटरचित प्रपत्रों में खुद को अविवाहित दिखाया जबकि वह दो बच्चों का पिता है।

पीड़िता का कहना है कि पति द्वारा गुपचुप तरीके से दूसरी शादी करने से अब उसके परिवार और बच्चों पर संकट आ गया है। उसकी दो बच्चे हैं वह कैसे बच्चों का भरण पोषण करेगी।

प्रभारी निरीक्षक नाई की मंडी प्रभुदयाल ने बताया कि न्यायिक आदेश पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है, साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मून ब्रेकिंग की ताजा अपडेट पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं

https://chat.whatsapp.com/E6bwKgK5C6nF8ZrBGNagWT

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: