फतेहाबाद पुलिस ने पकडा शराब का अवैध जखीरा, दो गिरफतार

फतेहाबाद। देहात में अवैध शराब की बिक्री पर शिकंजा कसते हुए बीती रात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम खंडेर में कार्यवाही कर एक घर में छुुपा कर रखी गई अवैध शराब, बोतल, ढक्कन, रैपर सहित दो लोगों को गिरफतार कर लिया। वहीं दो लोग अंधेरे का लाभ उठा कर भागने में सफल रहे। पुलिस ने पकड़े गए युवको पर मामला दर्ज कर दोंनों को जेल भेज दिया।

बीती रात फतेहाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम खंडेर में अवैध शराब का एक बडा रैकेट संचालित हो रहा है। इंस्पेक्टर बीआर दीक्षित के निर्देश पर पुलिस की टीम गठित कर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया गया। पुलिस ने एक मकान से पकडे गये दो लोगों की निशानदेही पर रोयल ‌सीक्रेट, व्हिस्की मेड इन अरूणाचल प्रदेश ब्रांड की 235 पेटियां, फायटर ब्रांड शराब की 5 पेटियां मुज्जफरनगर-उप्र की बरामद की। इनके साथ साथ ब्रांड पेपर, खाली प्लास्टिक की बोतल, रैपर भारी मात्रा में पाये गये।

मौके से बलवीर सिंह पुत्र गीतम ‌सिंह निवासी टीकतपुरा खंडेर तथा रामनिवास पुत्र बाबूराम निवासी नयापुरा खंडेर को गिरफतार कर लिया। दो लोग भागने में सफल रहे जिनके नाम राजकुमार निवासी टीकतपुरा खंडेर तथा आंचेलाल निवासी कुंडौल है। आरोपियों ने शराब की अवैध बिक्री कबूल की। पुलिस ने मौके से मिले माल ‌को अपने कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफतार कर लिया। 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*