फतेहाबाद विधायक ने ली ग्राम प्रधानों की मीटिंग

आगरा। फतेहाबाद विधानसभा के हर गांव में सरकार की योजना का लाभ हर जरूरतमंद को मिले और हर गांव का विकास हो इसको लेकर फतेहाबाद विधायक जितेंद्र वर्मा ने फतेहाबाद विधानसभा के सभी प्रधानों के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग के दौरान विधायक जितेंद्र वर्मा ने सरकार की मंशा को सभी प्रधानों के सामने रखा और सभी से अपने अपने क्षेत्र का विकास करने की बात कही। साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया की इस बीच कोई समस्या आती है तो उन समस्याओं का समाधान वो खुद कराएंगे।

प्रधानो को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि आने वाले समय में सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ सीधा जनता को दिलाना विधायक और प्रधानों की जिम्मेदारी है चाहे वो टॉयलेट का हो या नाली खरंजे का। इसी के तहत विधायक ने ग्राम प्रधानों को निर्देश दिए कि ओडीएफ के तहत जिस ग्राम में अभी अधूरे कार्य पड़े है उन्हें वो पूरा कर लें। कोई समस्या आये तो मुझे संपर्क करे।

इस मौके पर प्रधान संगठन के अध्य्क्ष बॉबी शर्मा ने विधायक जितेंद्र वर्मा का स्वागत किया। इसी के साथ फतेहाबाद चैयरमेन आशा देवी चक , राज कुमार चक,प्रधान विनोद चौहान , रामसेवक, मनोज चौहान, राजेश कुशवाह रूबी शर्मा और पूरे फतेहाबाद के प्रधान मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*