गैस जलाते ही हुआ तेज धमाका, आग की लपटों से घिरा किसान

आगरा। शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव में रामपुर में उस समय एक बड़ा हादसा घटित हो गया जब सिलेंडर की गैस लीकेज होने से पूरे घर में आग लग गई और धमाके के साथ मकान फट गया। घटनाक्रम मंगलवार सुबह का है। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि शमशाबाद के बरहमपुर में एक किसान अपने लिए सुबह गर्म पानी करने के लिए गया था। गैस जलाने पर मालूम पड़ा कि पूरे कमरे में गैस भरी हुई थी और आग लगाते ही धमाका हो गया।

कमरे में आग के साथ और तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि किसान आग की लपटों से घिरा हुआ था और पूरी तरह से झुलस गया था। आनन-फानन में घायल किसान को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

गनीमत रही कि हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है मगर लोग बताते हैं कि धमाका इतना तेज था कि दूर-दूर तक इस धमाके की आवाज को सुना गया। फिलहाल चिकित्सकों के मुताबिक किसान इस समय खतरे से बाहर है और उपचार जारी है।

About admin 2611 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।