खेत पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के गांव करकौली में गुरुवार की रात को खेत पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक किसान के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मृतक किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक करकौली निवासी 55 वर्षीय राम खिलाड़ी पुत्र सोबरन गुरुवार शाम को अपने खेत पर रखवाली के लिए गए थे। उसके बाद उनका पुत्र देर शाम खेत पर खाना खिलाकर आया था। परिजनों के मुताबिक सूचना मिली कि उनके खेत से राम खिलाड़ी की कुछ आवाजें सुनाई दे रही थी तो पड़ोसी ने उसके घर पर सूचना दी। जब तक परिजन मध्य रात के करीब खेत पर पहुंचे तो खेत से करीब 500 मीटर दूर उनका शव पड़ा मिला। परिजनों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई हैं।

थाना पुलिस के मुताबिक किसान राम खिलाड़ी की मौत प्रथम दृष्टया ठंड लगने से हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही सही स्थिति साफ हो पाएगी। रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पूर्ण रूप से स्पष्ट हो पायेगा। थाना मनसुखपुरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

About admin 3044 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।