Home agra महाकौशल एक्सप्रेस में नकली किन्नर यात्रियों को कर रहे थे परेशान, तीन पकड़े

महाकौशल एक्सप्रेस में नकली किन्नर यात्रियों को कर रहे थे परेशान, तीन पकड़े

by admin
Fake transgenders were harassing the passengers in Mahakaushal Express, three caught

आगरा। महाकौशल एक्सप्रेस में नकली किन्नरों का आतंक। यात्री के सूचना देने पर आगरा कैंट आरपीएफ ने तीन को पकड़ा।

ट्रेनों में नकली किन्नरों का आतंक किसी से छिपा नहीं है। यह नकली किन्नर पैसों के लिए यात्रियों से अभद्रता करते हैं और पैसे ना मिले पर मारपीट तक कर देते हैं। शुक्रवार को आगरा कैंट आरपीएफ ने ऐसे ही 3 नकली किन्नरों को हिरासत में लिया। यात्रियों से मिली शिकायत पर उन्होंने नकली किन्नरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। आरपीएफ से हुई पूछताछ के दौरान नकली किन्नरों ने कबूला कि वह पैसों के लिए अभद्रता कर रहे थे।

मामला महाकौशल एक्सप्रेस से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार को आरपीएफ आगरा कैंट के पास एक यात्री का फोन आया जो महाकौशल एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। उसने आरपीएफ के अधिकारी को बताया कि वह महाकौशल एक्सप्रेस से सफर कर रहा है और उसकी बोगी में कुछ नकली किन्नर यात्रियों को पैसों के लिए परेशान कर रहे हैं। इस पर आरपीएफ आगरा कैंट हरकत में आई और ट्रेन के स्टेशन पर आते ही नकली किन्नरों को हिरासत में ले लिया। कानूनी कार्रवाई कर उन्हें मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

आरपीएफ आगरा कैंट प्रभारी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि इस मामले में किसी भी यात्री ने लिखित में शिकायत नहीं दी है लेकिन जिस यात्री ने फोन करके इसकी सूचना दी थी, उस सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है। इन नकली किन्नरों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कबूल किया है कि वह पैसों के लिए यात्रियों को परेशान कर रहे थे। इस पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। मेडिकल कराकर उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: