Home आगरा प्रवेश के बाद मेहताब बाग से महज 10 मिनट में ही निकाल दिया बाहर, स्पेनिश पर्यटक ने जताई नाराजगी

प्रवेश के बाद मेहताब बाग से महज 10 मिनट में ही निकाल दिया बाहर, स्पेनिश पर्यटक ने जताई नाराजगी

by admin

Agra. ऐतिहासिक स्मारक की सुरक्षा में तैनात एक गार्ड ने ऐसी हरकत कर दी जिसके चलते विदेशी पर्यटक न केवल नाराज हुए बल्कि उन्होंने वीडियो संदेश जारी करते हुए इसे कड़वा अनुभव बताया।

मेहताब बाग से ताज की साये में सनसेट को देखने की हसरत लेकर पहुंचे एक विदेशी पर्यटक को मेहताब बाग के गार्ड ने 10 मिनट में ही बाहर निकाल दिया। यह विदेशी पर्यटक मेहताब बाग से ताज का दीदार भी नहीं कर सका। विदेशी पर्यटक ने वीडियो वायरल कर इस घटना पर अपनी नाराजगी जताई और अपना दु:ख भी प्रकट किया।

यह पूरा मामला मेहताब बाग का है। बताया जाता है कि सनसेट में ताज व्यू पॉइंट से ताज़महल का दीदार करने की हसरत लेकर गुरूवार शाम को स्पेनिश पर्यटक आना अपने साथी मिस्टर आद्रीयान के साथ मेहताब बाग से सनसेट में ताज का दीदार करने के लिए पहुँची। उन्होंने इसके लिए टिकट खरीदी और 300 रुपये के हिसाब से 600 रुपये एंट्री शुल्क भी चुकाया था लेकिन 10 मिनट बाद ही मेहताब बाग में तैनात गार्ड ने आना और आद्रीयान को मेहताब बाग से बाहर कर दिया। वह ताज का दीदार भी नहीं कर पाए।

सनसेट में ताज को देखने की चाहत में उन्होंने ताज व्यू पॉइंट पर भी 200 रुपए की टिकट अलग से खरीदी और फिर वहाँ से ताज का दीदार किया। इस दौरान उन्होंने ताज व्यू पॉइंट पर वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। इस वीडियो में उन्होंने मेहताब बाग प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की और पूरा घटनाक्रम भी बताया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: