24 घंटे बाद भी मोबाइल व्यापारी का नहीं लगा पता, अनहोनी की आंशका

आगरा। पांच मिनट की कह कर घर से निकले मोबाइल व्यापारी पंकज गोयल का 24 घंटे बाद भी कोई पता नहीं लग पाया है। 26 वर्षीय पंकज गोयल के इस तरह से लापता हो जाने से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार के हर व्यक्ति की आंखें नम है तो वहीं परिवार में मौजूद छोटे-छोटे बच्चे अपने चाचू की राह ताक रहे हैं लेकिन अभी तक पंकज गोयल घर वापस नहीं लौटे हैं।

26 वर्षीय पुत्र के इस तरह से लापता हो जाने से बूढ़े पिता की आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं। उन्हें किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। पुत्र के गायब होने की सूचना और तहरीर भले ही क्षेत्रीय थाने में दर्ज करा दी गई हो लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

मामला सदर थाना क्षेत्र की सेवला जाट मंदिर वाली गली का है। परिजनों ने बताया कि बुधवार दोपहर पूरा परिवार एक रिश्तेदारी में शादी करके लौटा था। करीब 3:00 बजे जैसे ही घर में उन्होंने प्रवेश किया। उसके 5 मिनट बाद ही पंकज गोयल 5 मिनट की कह कर घर से निकल गया और अभी तक वापस नहीं लौटा। परिवारीजन लगातार फोन पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। परिवारीजन को अब किसी अनहोनी की आशंका सता रही है।

पीड़ित परिवार के मुखिया का कहना है कि पुत्र के गायब होने में उसके किसी साथी का हाथ है। फोन आते ही पंकज 5 मिनट की कहकर घर से निकला था। परिजनों ने पुलिस से मांग की है कि वह पंकज की फोन लोकेशन निकालें और फोन के माध्यम से इस पूरे मामले का खुलासा करें और किसी अनहोनी से पहले उनके पुत्र को सही सलामत उनके पास ले आए।

फिलहाल पीड़ित परिवार को परिवारीजन और पड़ोसी साहस बनाने का प्रयास कर रहे हैं जिससे परिवार टूट कर बिखर ना जाए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*