Home स्थानीय तेज आंधी-बारिश के साथ धराशाई हुआ विद्युत पोल ट्रांसफार्मर, बड़ा हादसा टला

तेज आंधी-बारिश के साथ धराशाई हुआ विद्युत पोल ट्रांसफार्मर, बड़ा हादसा टला

by admin
Electric pole transformer collapsed with strong storm and rain, major accident averted
Spread the love

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिलिक में तेज आंधी बारिश के साथ एक विद्युत पोल ट्रांसफार्मर धड़ाम से जमीन पर गिर गया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। विद्युत लाइन टूटने से गांव बिजली ठप हो गई है। ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिलिक निवासी अशोक परिहार के दरवाजे के बाहर मुख्य मार्ग पर विद्युत पोल पर ट्रांसफार्मर लगा हुआ था। गुरुवार से तेज आंधी बारिश के साथ विद्युत पोल ट्रांसफार्मर सहित धड़ाम से जमीन पर गिर गया। गनीमत रही कि किसान का घर क्षतिग्रस्त होने से बच गया तो वहीं गांव के मार्ग पर कोई मौजूद नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

विद्युत पोल ट्रांसफार्मर के साथ विद्युत लाइन टूट कर क्षतिग्रस्त होने से गांव की बिजली ठप हो गयी है। ग्रामीणों का आरोप है कि मामले की जानकारी विद्युत विभाग के कर्मचारियों को अवगत कराया गया मगर 2 दिन बीत जाने के बावजूद विद्युत पोल ट्रांसफार्मर जमीन पर ही पड़ा हुआ है। गांव का रास्ता भी अवरूद्ध हो गया है। विद्युत व्यवस्था ठप होने के कारण गांव में ग्रामीण पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। मामले की सूचना दी किन्तु कोई भी कर्मचारी मोके पर नहीं पहुंचा।

इस संदर्भ में एसडीओ पिनाहट दिनेश कुमार ने बताया अन्य बिजली लाइनों में कर्मचारी व्यस्त कारण देरी हुई है।कर्मचारी को भेजाकर विद्युत पोल ट्रांसफार्मर लाइन को दुरुस्त किया जाएगा।

Related Articles