मून ब्रेकिंग ख़बर का असर, इस बड़े जुआरी पर हुई कार्यवाई

आगरा। आगरा में मून ब्रेकिंग की खबर का बड़ा असर हुआ है। जुए का पर्याय बना हुआ लोहरे नाम के जुआरी पर मलपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल आपको बताते चलें कि मलपुरा थाना क्षेत्र के टपरा इलाके में जुआरी लोहरी बड़े स्तर पर जुआ खिलाता है। आगरा के दूरदराज से आने वाले जुआरी यहां लाखों रुपयों की फड़ सजाते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और मून ब्रेकिंग ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

खबर चलने के बाद हरकत में आए प्रभारी निरीक्षक मलपुरा कुलदीप दीक्षित ने जुआरी लोहरे पर कार्यवाही के लिए टीम का गठन किया था। गुरुवार को मलपुरा थाना क्षेत्र के टपरा इलाके में जुए का पर्याय बना जुआरी लोहरे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जामा तलाशी के दौरान जुआरी लोहरे से मलपुरा पुलिस ने एक किलो चरस, एक चोरी की एक्टिवा और शराब की बोतल बरामद की है।

यानी यह बात प्रमाणित हो गई है कि लोहरे जुआ खेलने के साथ साथ शराब की तस्करी भी करता है। थाना मलपुरा पुलिस की इस कार्यवाही के बाद जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं पुलिस का दावा है कि इलाके में जुआ खिलाने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है और लगातार प्रभावी कार्यवाही की जाएगी। जिससे इस सामाजिक बुराई को खत्म किया जा सके।

About admin 6472 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।