पहले पुलिस ने दी दबिश, फिर पुलिस के खिलाफ ही शुरू हुई कार्यवाई, जाने क्या है मामला

आगरा। एत्मादपुर थाना क्षेत्र के इनर रिंग रोड पर 2 दिन पूर्व में टोल टैक्स पर तोड़फोड़ के मामले में एत्मादपुर के रहन कलां गांव के दर्जनों लोगों को नामजद किया गया था जिसमें रहन कलां गांव के प्रधान बनवारी लाल भी था। नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए एत्मादपुर पुलिस दबिश दे रही थी। मंगलवार की रात को भी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एत्मादपुर के रहन कलां गांव में रात को पहुंची एत्मादपुर पुलिस ने लोगों के घरों में जमकर तांडव किया था। गिरफ्तारी को लेकर पहुंची एत्मादपुर पुलिस ने लोगों के घरों के सामान में जमकर तोड़फोड़ भी की थी और परिवार के अन्य लोगों से मारपीट भी की थी।

इसी कड़ी में रहनकला गांव के प्रधान बनवारी लाल के घर पहुंची एत्मादपुर पुलिस ने प्रधान बनवारी लाल के घर के सामान की तोड़फोड़ की। आरोप है कि एत्मादपुर पुलिस ने उनके पिता बदन सिंह के साथ भी मारपीट की थी। बुधवार सुबह राहनकला गांव के प्रधान बनवारी लाल के पिता बदन सिंह की मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना था कि पुलिस की दबिश के दौरान तोड़फोड़ और मारपीट से बदन सिंह की सदमे से मौत हुई है।

बदन सिंह की मौत को लेकर परिवार के लोगों में एत्मादपुर पुलिस के खिलाफ तीखा आक्रोश है। मृतक परिवार के लोग एत्मादपुर पुलिस पर मारपीट तोड़फोड़ का आरोप लगा रहे हैं। गांव वाले एत्मादपुर पुलिस के खिलाफ हैं। उनका कहना है कि पुलिस रात में उन्हें बेवजह परेशान करती है। घरों में तोड़फोड़ करती है और गाली-गलौज करती है।

बदन सिंह की सदमे से मौत को लेकर आक्रोशित लोगों ने पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस के खिलाफ कार्यवाही करने का मन बना लिया है तो वहीं SP क्राइम आगरा मनोज सोनकर का कहना है कि मृतक के परिजनों के आरोप को लेकर जांच बिठा दी गई है।

जहां एक तरफ एत्मादपुर पुलिस टोल टैक्स पर तोड़फोड़ करने वाले और सीसीटीवी में कैद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है तो वहीं बदन सिंह की मौत को लेकर एत्मादपुर पुलिस पर तमाम आरोप भी लग गए हैं। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस के खिलाफ शुरू हुई जांच में क्या कुछ सामने आ पाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*