Home आगरा शरारती तत्व की हरकत के चलते ठप हुई गैस आपूर्ति, नाश्ते-खाने को तरस गए लोग

शरारती तत्व की हरकत के चलते ठप हुई गैस आपूर्ति, नाश्ते-खाने को तरस गए लोग

by admin

Agra. किसी शरारती तत्व की एक करतूत ने ग्रीन गैस कंपनी की होश उड़ा दिए। उसने ग्रीन गैस की सप्लाई के चेंबर का वाल्व बंद कर दिया जिसके चलते सिकंदरा और आवास विकास सहित जयपुर हाउस, खंदारी, पश्चिम पुरी, शास्त्रीपुरम, बोदला, अलबतिया सहित आसपास के क्षेत्र में हजारों घरों की गैस आपूर्ति बाधित रही। गुरुवार रात से बाधित हुई गैस की सप्लाई का फाल्ट ढूंढने के लिए कर्मचारी जुटे रहे लेकिन फाल्ट नहीं मिला। पता चला कि किसी शरारती ने गैस लाइन का चैम्बर वाल्व बन्द कर दिया था। कर्मचारियों ने फिर इस वाल्व को चालू किया जिसके बाद ही गैस की सप्लाई शुरू हो पाई।

सिकंदरा और आवास विकास कॉलोनी क्षेत्र में गुरुवार रात से शुक्रवार सुबह तक हजाराें घराें में पाइप्ड नेचुरल गैस की आपूर्ति ठप हो गयी। घरों में लोग खाने और चाय-नाश्ते तक के लिए तरस गये। उन्हें सभी कुछ बाहर से इंतजाम करना पड़ा। ग्रीन गैस लिमिटेड कम्पनी की टीमें फॉल्ट खाेजने में जुट गयीं। इलाके की छानबीन की गयी लेकिन मामला समझ नहीं आया। बाद में ट्रांसपोर्ट नगर रेलवे लाइन के पास फॉल्ट निकला। पता चला कि किसी शरारती ने गैस लाइन का चैम्बर वाल्व बन्द कर दिया था।

ग्रीन गैस के मीडिया समन्वयक विनय भारद्वाज ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर रेलवे लाइन के पास स्थित ग्रीन गैस का वाल्व चैंबर किसी ने बंद कर दिया था। जिस कारण आपूर्ति बाधित हुई। वॉल्व बंद होने से ट्रांसपोर्ट नगर यूनिट में रेगुलेटर प्रेशर कंट्रोल सिस्टम में तकनीकी खराबी आ गयी, जिस कारण आपूर्ति बाधित हुई। इसको ठीक कर लिया गया है। आपूर्ति सुबह करीब सवा दस बजे तक सुचारू हो सकी। ग्रीन गैस लिमिटेड ने इस शरारत की पुलिस से शिकायत की है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: