चिकित्सक के घर दिनदहाड़े डकैती, सेल्समैन बन कर घर में घुसे बदमाश

आगरा। एक तरफ जहां जिले के पुलिस कप्तान गुरुवार दोपहर को आगरा के भगवान टॉकीज चौराहे को अतिक्रमण मुक्त और सौंदर्यीकरण करने के लिए जनता से सीधे संवाद करते हुए अभियान चला रहे थे तो ठीक उसी समय आगरा के थाना लोहा मंडी के जयपुर हाउस में आधा दर्जन से ज्यादा हथियार धारी बदमाशों ने चिकित्सक आशीष मित्तल के घर पर धावा बोल दिया। दिनदहाड़े डकैती करने आए डकैतों ने डकैती की वारदात को अंजाम देकर आगरा पुलिस को खुली चुनौती दे डाली।

पीड़ित चिकित्सक आशीष मित्तल के मुताबिक आधा दर्जन से ज्यादा हथियारधारी बदमाश सेल्समैन बन कर आए थे जो घर में प्रवेश कर गए। प्रवेश करने के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा हथियार धारी बदमाशों ने चिकित्सक परिवार की एक बच्ची को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और उसके बाद घर के अंदर घुसे बदमाशों ने एक होकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। परिवार के अन्य सदस्यों को डराया धमकाया गया और तिजोरी की चाबी लेकर पूरी अलमारी को साफ कर दिया गया।

लोहा मंडी थाना क्षेत्र के पुष्प विला सदन भगवान दास मित्तल के घर आए बदमाशों ने आगरा पुलिस को खुली चुनौती दी है। डकैती की वारदात की सूचना पर जिले भर के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी लोहा मंडी नमृता श्रीवास्तव के साथ इलाकाई पुलिस और अन्य थाना का पुलिस बल भी मौके पर पहुंचे।

आशीष मित्तल के परिजन बताते हैं कि डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की सूचना उन्होंने पीआरवी भी को कई बार दी मगर डायल का नंबर ना लगने से बदमाश आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को डकैती की वारदात की सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल शुरू की और डॉग स्क्वायड के साथ फिंगर एक्सपर्ट को बुलाया गया है। डकैती की वारदात से आगरा पुलिस की कार एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है कि आखिरकार लोहा मंडी थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी जयपुर आगरा में हथियारधारी बदमाश चिकित्सक के घर में डकैती और तांडव करते रहे और पुलिस चौराहों पर अतिक्रमण मुक्त करने का पाठ पढ़ा रही थी। अब देखना होगा कि ताज नगरी आगरा की लोहा मंडी पुलिस के घर में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को कब तक खोल पाती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*