Home आगरा I Love Agra सेल्फ़ी पॉइंट पर 40 दिन तक मनेगा दीवाली महोत्सव, कई कार्यक्रमों की मचेगी धूम

I Love Agra सेल्फ़ी पॉइंट पर 40 दिन तक मनेगा दीवाली महोत्सव, कई कार्यक्रमों की मचेगी धूम

by admin

आगरा। फतेहाबाद रोड स्थित आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट के पीछे दीपावली महोत्सव मेले का पोस्टर का विमोचन किया गया। दीपावली पर सभी के मनोरंजन के लिए आयोजित किए जा रहे मेले में सर्कस, झूले, खरीदारी के लिए स्टॉल और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 23 अक्टूबर से अगले 40 दिन तक चलने वाले मेला का उद्घाटन कैलाश मंदिर के महंत गौरव गिरी, गुरुद्वारा मायथान के ज्ञानी कुलविंदर सिंह, फादर डॉ सुरेश दयाल एवं मौलाना मोहम्मद अजहर आलम संयुक्त रूप से करेंगे।

मेला व्यवस्थापक पंकज भदौरिया ने बताया कि जय केला मां एम्यूजमेंट ग्वालियर की ओर से आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट पर 40 दिवसीय दीपावली महोत्सव मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें खरीदारी के लिए स्टॉल बच्चों के लिए सर्कस, झूले का आयोजन एक ही स्थान पर किया गया है। दीपावली पर्व को और अधिक बेहतर बनाने के उद्देश्य से मेला आयोजित किया जा रहा है जिसमें बच्चे-बड़े अपने परिवार के साथ यहां प्रतिदिन होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

मेला आयोजक जयराज एवं रणधीर ने बताया कि शुभारंभ पर भजन संध्या में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक पंडित मनीष शर्मा अपने भजनों की स्वर लहरियों से सभी को सराबोर करेंगे।

मेला समन्वयक मदन मोहन शर्मा एवं सी पी शर्मा ने बताया कि दीपावली महोत्सव में प्रतिदिन मुक्ताकाश मंच पर अलग-अलग तिथियों पर काव्य-पाठ, कॉमेडी, गायन, नृत्य प्रतियोगिता, डांडिया उत्सव जैसे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

बुजुर्गों और दिव्यांगों को मुफ्त सर्कस

मेला आयोजन समिति की ओर से बुजुर्गों और दिव्यांगों को मेले में सर्कस मुफ्त दिखाने के लिए सुविधा दी गयी है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: