Home आगरा शहरवासियों की पहली पसंद बना डिज्नीलैंड मेला

शहरवासियों की पहली पसंद बना डिज्नीलैंड मेला

by admin
Disneyland Fair became the first choice of the townspeople

आगरा (16 May 2022 Agra News)। गर्मियों में शहरवासियों की पहली पसंद बन रह है डिज्नीलैंड मेला। झूलों के साथ खाने का लुत्फ ले रहे लोग। आर्टिफिशियल ज्वैलरी और गर्मी के परिधानों की हो रही जमकर बिक्री।

रावी इवेंट्स की ओर से कोठी मीना बाजार पर चल रहे मिनी फन पार्क डिज्नीलैंड मेले में बच्चों और युवाओ की संख्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। यहां कई प्रकार के झूले लगाए गए हैं, महिलाओं के लिए गर्मी के मौसम में पहनने जाने वाले परिधानों की जमकर बिक्री हो रही है। साथ ही खानपान के लिए कई प्रकार के लजीज़ व्यंजन भी हैं।

रावी इवेंट्स के प्रबंध निदेशक मनीष अग्रवाल

मेला व्यवस्थापक प्रदीप भदौरिया ने बताया कि इस बार मेले में महिलाओं और युवतियों की पसंद की खरीदारी की स्टॉल भी बड़ी संख्या में लगायी गयी हैं जिसमें आर्टिफिशियल ज्वैलरी, फैशनेबल कपड़ों, घर के साज-सज्जा का सामान और सॉफ्ट टॉयज हैं।

आयोजक रघुवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि शहरवासियों को जायकेदार छोले-भठूरे, पाव-भाजी, इडली-डोसा, पिज़्ज़ा जैसे स्वादिष्ट व्यंजन भी उपलब्ध कराये जा रहे हैं। मेला प्रतिदिन सायं पांच बजे से रात 11 बजे तक जनता के लिए लगा रहता है।

इन झूलों पर आनंद ले रहे बच्चे व बड़े
रावी इवेंट्स के प्रबंध निदेशक मनीष अग्रवाल ने बताया कि युवा ड्रैगन ट्रेन, ब्रेक डांस, क्रॉस व्हील, कोलम्बस नाव, जॉइंट व्हील जैसे झूलो का आनंद ले रहे हैं। बच्चों को विभिन्न प्रकार की कार और बाइक की सवारी के साथ ही घोड़ा-बग्घी, हाथी के आकार वाली राइड व मिनी रेलगाड़ी की सवारी करते देखा जा रहा है।

महिलाएं उठा रही खरीदारी का लुफ्त
महिलाओं के लिए गृह उपयोगी वस्तुओं, परिधानों और चूड़ी-झुमका की जमकर बिक्री हो रही है। संरक्षक रामकिशोर सिंह भदावर, संजय गुप्ता, अलकेश सिंह, अशोक सिंह, विमल कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

%d bloggers like this: