उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के काफिले की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 4 पुलिसकर्मी ज़ख्मी

Deputy police chief Keshav Prasad Maurya's convoy crashed, 4 policemen injured

Lucknow. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के काफिले की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिये तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत थी कि इस काफिले में उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नहीं थे।

बताया जाता है कि शनिवार सुबह सूबे के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की फ्लीट का काफिला लखनऊ से निकलकर प्रयागराज जा रहा था। इस काफिले में सात गाड़ियां शामिल थी। हथिगवां थाना क्षेत्र के खिदिरपुर चौराहे के पास अनियंत्रित ट्रक से काफिले में शामिल एक बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। बोलेरों में सवार चालक समेत चार सिपाही बुरी तरह घायल हो गए।

डिप्‍टी सीएम के काफिले के वाहन के दुर्घटनाग्रस्‍त होने की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई। तत्‍काल मौके पर पहुंचे हथिगवां एसओ दलबल के साथ मौके पर पहुँच गए। क्षतिग्रस्त बोलेरो से घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में इलाज के लिए भर्ती कराया।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।