डिप्टी सीएम ने गिनाईं उपलब्धियां, नहीं दिए मीडिया के सवालों के जवाब

आगरा। भाजपा की ओर से उत्तर प्रदेश सरकार को एक वर्ष पूरे होने पर आगरा कॉलेज के सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे। जिन्होंने प्रदेश सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को सभी के सामने रखा और विभिन्न योजनाओं से जनता को मिले लाभ की जानकारी साझा की।

दिनेश शर्मा ने एक साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि नकल के डर से 10 लाख छात्रों ने परीक्षा छोड़ दी। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जितने भी दल है वह सब मिल गए लेकिन फिर भी कुछ नही कर पाए और राज्यसभा में सबसे ज्यादा उन्ही के उम्मीदवार जीते।

उप मुख्यमंत्री का कहना था कि मुझे डर लगता है कि पहले तो वो ईवीएम पर उंगली उठाते थे। कहीं अब बैलट पेपर पर भी उंगली न उठाने लगे। उपमुख्यमंत्री ने साफ़ कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी से ये सभी दलों में ख़ौफ़ है। उन्होंने सपा शासन को आड़े हाथ लिया। उनका कहना था कि पहले पुलिस में डर था। अब बदमाश अपनी ज़मानत तक रद्द करा रहे है। फूलपुर-गोरखपुर की हार पर उप मुखयमंत्री ने कहा कि मतदान का कम प्रतिशत होना हमारी हार का कारण था। एक वर्ष हमने इस व्यवस्था को ठीक करने में लागाया है। अगला वर्ष व्यापारी और छात्रों के लिए होगा। हम प्रदेश में शुशासन व्यवस्था को ला रहे है। सीएम योगी के नेतृव के हमारे नोजवानों को रोजगार मिलेगा।

वहीं जब मीडिया ने ताजनगरी के विकास कार्यों को लेकर सवाल किये तो उपमुख्यमंत्री ने सभी सवालों से जवाब देने से साफ इंकार कर दिया। समय के आभाव का हवाला देते हुए प्रेसवार्ता को समाप्त कर दिया गया। इसके चलते कई मीडियाकर्मियों ने डिप्टी सीएम की प्रेस कांफ्रेंस का बहिष्कार करने की बात कही।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*