अवैध खनन रोकने गई आगरा पुलिस पर जानलेवा हमला, ट्रैक्टर ट्रॉली सहित तीन माफिया गिरफ्तार

Deadly attack on Agra Police to stop illegal mining, three mafia arrested with tractor trolley

Agra. अवैध खनन को रोकने व खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने में जुटी खाकी को एक बार खनन माफियाओं ने अपना निशाना बनाया। खनन रोकने पहुंची आगरा पुलिस पर अवैध खनन परिवहन माफियाओं ने फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने मुश्किल से जान बचाई और तीन खनन माफियाओं को जो अवैध खनन परिवहन कर रहे थे, उन्हें ट्रैक्टर ट्रॉली सहित गिरफ्तार किया है। जिनके पास से अवैध असलाह और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

घटना थाना इरादतनगर थाना क्षेत्र की है। अवैध खनन की सूचना पर थाना पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस ने अवैध खनन में जुटे तीन खनन परिवहन को रोका तो उस पर सवार खनन माफियाओं ने फायरिंग कर दी। बमुश्किल जान बचाते हुए पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की और घेराबंदी कर अवैध खनन परिवहन के तीन ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अवैध खनन को रोकने के पुलिस जुटी हुई है और इसमें थाना इरादतनगर पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने अवैध खनन परिवहन के दो ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद किए है। उनके पास से अवैध असलाह और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि खनन माफियाओं नें पुलिस पर फायरिंग भी की थी लेकिन फिर भी खनन माफियाओं को गिरफ्तार किया गया।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।