मृतक जेई का शव पहुंचा आगरा, भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

आगरा। बीती रात जनपद मथुरा में बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। मथुरा जनपद के पानी गांव में बिजली विभाग के जेई की हत्या के बाद जनपद मथुरा की पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

मरने वाला जेई प्रदीप कुमार आगरा के सदर थाना क्षेत्र के आगरा ग्वालियर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सेवला नैनाना का रहने वाला था। प्रदीप कुमार सन 2016 और 17 में आगरा बिजली विभाग में टेक्नीशियन के पद पर तैनात था। सन 2018 में आगरा में टेक्नीशियन और यहां से प्रमोशन के बाद प्रदीप कुमार की तैनाती जनपद मथुरा के पानी गांव के विद्युत सब स्टेशन पर जेई के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि जेई अपनी ड्यूटी खत्म करके रूम पार्टनर से बात करके कमरे पर जा रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार प्रदीप कुमार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

घटना की जानकारी होते ही एसएसपी मथुरा शलभ माथुर इलाकाई पुलिस और पीआरबी गाड़ी मौके पर पहुंची। बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार के शव को मथुरा पोस्टमार्टम गृह भिजवाया गया। परिवार के लोगों को जैसे ही प्रदीप कुमार की हत्या की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया और परिवार में हत्या के विरोध को लेकर आक्रोश भी भड़का। शुक्रवार दोपहर को मथुरा पुलिस ने विद्युत विभाग के जेई प्रदीप कुमार के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को आगरा के लिए रवाना कर दिया।

शव आगरा आने से पहले सदर थाना क्षेत्र के चोर नगरिया सेवला इलाके को पुलिस छावनी बना दिया। बवाल की सूचना और संभावना के चलते थाना सदर इंस्पेक्टर, थाना ताजगंज इंस्पेक्टर सहित सीओ सदर विकास जैसवाल मय फोर्स के चोर नगरिया पहुंच गए। घटना के बाद परिवार के लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा था। कुछ लोगों ने जाम लगाने का भी प्रयास किया। मगर पुलिस और प्रशासन के आश्वासन के बाद लोगों को जाम नहीं लगाने दिया गया।

परिवार के लोगों ने किसी भी रंजिश से इंकार किया है। ऐसे में मथुरा पुलिस यह समझ नहीं पा रही है कि बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम क्यों दिया गया। पुलिस इस मामले में कई एंगल पर जांच और पड़ताल कर रही है। दावा किया जा रहा है प्रदीप हत्याकांड से जल्द ही पर्दा उठा दिया जाएगा।

About admin 2994 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।