एक ही फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव, प्रेम संबंध में आत्महत्या की आंशका

Dead body of young man and woman found hanging on the same trap, fear of suicide in love affair

Agra. ताजगंज थाना क्षेत्र के गुतिला गांव में शुक्रवार सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब ग्रामीणों ने एक पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके हुए देखे। दोनों के गले में साड़ी का फंदा बंधा हुआ था। यह दृश्य देख लोग सहम गए और तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और कानूनी कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में शवों की पहचान हुई। युवक युवती गांव के ही रहने वाले है। दोनों के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है।

बताया जाता है कि गांव के लोग जब नित्यक्रिया के लिए जा रहे थे तभी पेड़ से युवक युवती के शवों को पेड़ से लटका हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी।

एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे का कहना है कि गांव में शुक्रवार सुबह लड़का लड़की के एक साथ दोनों के घर से 500 मीटर दूर खेत में पर एक ही पेड़ से फांसी पर शव लटके हुए मिले। एक ही साड़ी से फंदा बनाया गया था। कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

घटना की जानकारी होने पर दोनों के परिजन मौके पर आ गए थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों से पूछताछ की है। इसमें पता चला कि युवक और युवती अलग-अलग जाति से हैं। एक ही स्कूल में पढ़ते थे लेकिन इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। दोनों के परिजनों का कहना है कि उन्हें मारकर लटकाया गया है।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है जिससें पता लग सके कि यह आत्महत्या है या फिर मर्डर। फिलहाल इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।