Home प्रशासन आगरा डीएम के ड्राइवर पर पुत्रवधू ने लगाए गंभीर आरोप, नशीली दवाई खिलाकर की जाती है मारपीट

आगरा डीएम के ड्राइवर पर पुत्रवधू ने लगाए गंभीर आरोप, नशीली दवाई खिलाकर की जाती है मारपीट

by admin
Daughter-in-law made serious allegations against Agra DM's driver, is beaten up by feeding drugs
Spread the love

Agra. गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर उस समय हंगामा देखने को मिला जब एक महिला ने जिला अधिकारी के ड्राइवर मुकेश और उसकी पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाया। पीड़िता जिलाधिकारी की चौखट पर रोती बिलखती रही। अधिकारियों ने उसका ज्ञापन लेकर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिलाधिकारी के ड्राइवर मुकेश और उसकी पत्नी द्वारा पीड़िता को मारपीट किए जाने के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची महिला जिला अधिकारी के ड्राइवर मुकेश की पुत्रवधू बताई जा रही है। बताया जाता है कि उससे अतिरिक्त दहेज की मांग की जाती है और मांग पूरी ना होने पर उसे नशीली दवा खिलाकर मारपीट की जाती है। पीड़िता सोनाली का कहना है कि जिला अधिकारी के ड्राइवर की पत्नी जबरदस्ती उन्हें नशीली दवा खिलाकर भूत प्रेत का नाटक कराती है। इस नाटक का भी विरोध किया तो पूरा परिवार उसके साथ मारपीट करता है। यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

पीड़िता ने मारपीट के कुछ वीडियो भी वायरल किए हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में ड्राइवर मुकेश कुमार और उनकी पत्नी द्वारा बहू के साथ मारपीट की जा रही है व नशीली दवाइयां खिलाकर दहेज की मांग की जा रही है। इस संबंध में जिलाधिकारी के पास शिकायत आते ही जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कार्यवाही करते हुए तत्काल ड्राइवर को हटा दिया, साथ ही जिलाधिकारी ने पीड़िता को आगे भी मदद का आश्वासन दिया है।

Related Articles