Home आगरा आगरा में लोक अदालत में बैंकों के दनादन आफर, जबरदस्त रेस्पोंस

आगरा में लोक अदालत में बैंकों के दनादन आफर, जबरदस्त रेस्पोंस

by admin
Danadan offer of banks in Lok Adalat in Agra, tremendous response

आगरा (14 May 2022 Agra News)। आगरा में लोक अदालत में बैंकों के दनादन आफर, किसान और व्यापारी बड़ी संख्या में पहुंचे।

आगरा में शनिवार को दीवानी परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। इसमें बैंकों के आफर का लोगों ने भरपूर लाभ लिया। बैंकों ने एक से बढ़कर एक आफर दिए। ताकि एनपीए की संख्या में कमी आ सके। लोग भी जैसे इस सुनहरे मौके के इंतजार में थे। उन्होंने अपने पिछले बकायों को छूट के साथ जमा कराकर भविष्य में रिकवरी की कार्यवाही से दूरी बनाई।

आर्यावर्त बैंक के काउंटर पर भीड़ देखते ही बनती थी। आलू की बंपर खुदाई से मिली रकम के साथ किसान भाइयों ने अपने पिछले बकाए को मूंछ पर ताव देकर चुकाया। वहीं आगरा की अग्रणी केनरा बैंक के मोबाइल एटीएम से होने वाली निकासी दर्शा रही थी कि लोग अपने बैंक कर्जों को चुकता करने के मूड में हैं।

ये बोले रीजनल हेड
केनरा बैंक के रीजनल हेड प्रवीण कुमार कक्कड़ ने मून ब्रेकिंग को बताया कि बीते कुछ समय को देखते हुए हमें इस बार काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है। हमारी बैंक के कुछ प्रबंधन ने भी जरूरतमंदों के लोन को खत्म करने के लिए छूट में कमी न रखने को कहा है। इस दौरान लोगों ने बैंक के अफसरों से मोल भाव भी खूब किए। कहीं किसानों और व्यापारियों की बात मानी गई तो कहीं बैंक अधि​कारियों की। छात्रों ने अपने क्रेडिट कार्ड के बकाया भुगतानों को नियमित किश्त बनवाकर दुरुस्त कराया।


Related Articles