बॉर्डर पर तैनात जवान की जमीन पर दबंगों ने किया कब्ज़ा, पत्नी के साथ की जा रही है अभद्रता

आगरा। फौज में तैनात जवान देश की भूमि को बचाने के लिए सरहद पर डटा हुआ है लेकिन देश के अंदर वह अपनी निजी जमीन को नहीं बचा पा रहा है। दबंग लोग सेना के इस जवान की भूमि पर अवैध कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं जिसको छुड़ाने के लिए उसकी पत्नी चौकी थाने में चक्कर लगाकर गुहार लगा रही है लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से दबंग के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है जिससे पीड़िता काफी परेशान हैं। गुरुवार को पीड़िता रंजीता सिंह ने जिला मुख्यालय पहुंच एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई और इस मामले में हस्तक्षेप कर दबंगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

पीड़ित रंजीत सिंह का कहना है कि उसके पति सेना में हैं और इस समय अरुणाचल प्रदेश में बॉर्डर पर में तैनात हैं। उन्होंने घर बनाने के लिए 500 वर्ग मीटर जमीन खरीदी थी जिसकी देखरेख वह करती हैं लेकिन गांव के ही कुछ दबंग लोगों की नीयत उस प्लाट पर खराब हो गयी है और इस प्लॉट पर कब्जा करना चाहते हैं। इस प्लॉट की उन्होंने बाउंड्री वॉल भी करा ली थी लेकिन दबंगों ने बाउंड्री वॉल को तोड़ दिया।

पीड़िता का आरोप है कि दबंग लोग शराब के नशे में पीड़िता के साथ अभद्रता भी करते हैं और इस जमीन को छोड़ने का दवाब बनाते है जिससे उक्त जमीन पर वो कब्जा कर सके। पीड़िता का कहना है कि इस संबंध में स्थानीय पुलिस चौकी और थाने पर भी शिकायत की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।