Home क्राइम दबंग दुकानदार ने युवक के साथ की जमकर मारपीट, गंभीर रूप से घायल

दबंग दुकानदार ने युवक के साथ की जमकर मारपीट, गंभीर रूप से घायल

by admin
Dabang shopkeeper beat up young man, seriously injured
Spread the love

आगरा/बाह। थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुगांवली में उधारी के रुपए को लेकर दबंग दुकानदार ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर युवक की लात घूसो डंडों से पिटाई कर दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार संतोष पुत्र श्री दयाल निवासी गुगांवली थाना बासौनी मंगलवार को गांव के ही दुकान पर बाइक की पंचर ठीक कराने गया था। आरोप है कि तभी परचूनी दुकानदार राहुल पुत्र भीकाराम ने पूर्व के उधारी के रुपए मांगे जिसे लेकर संतोष और दुकानदार राहुल से गाली गलौज के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ कि दुकानदार राहुल, भीकाराम सहित उनके अन्य परिजनों ने युवक संतोष के साथ लात घूसो डंडों से जमकर मारपीट कर दी, जिससे पीड़ित युवक के सिर एवं शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित युवक के साथ हुई पिटाई की शिकायत लेकर भाई उमेश एवं अन्य परिजन पहुंचे तो उनके साथ भी दबंग दुकानदार और उसके परिजनों ने गाली गलौज अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट कर दी। पीड़ित युवक एवं परिजन बासौनी थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Related Articles