क्राइम पेट्रोल के साइड इफ़ेक्ट, सीरियल देख 10 वर्षीय लड़की ने उठाया जानलेवा कदम

यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवीकरीम में कल रात हुई छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में आज नया मोड़ आया है। पुलिस ने कक्षा चार में पड़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा की मौत का खुलासा कर दिया है और इस घटना के लिए टीवी सीरियल के साथ साथ छात्र और उसके साथियों की नादानी के कारण इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

बताते चलें कि बीती रात थाना कोतवाली के नबी करीम क्षेत्र में पुलिस को संदिग्ध हालत में 10 वर्षीय छात्रा की लाश मिली थी। जिसके पास से पुलिस लगातार इस घटना की तफ्तीश में लगी हुई थी। पुलिस ने छात्रा के दोस्तों से भी बात कर मामले की पड़ताल करना चाहे तो उन्होंने जो भी घटनाक्रम बताया वह चौंकाने वाला था।

मृतक की साथी अफ़सा और आइशा के बयान के मुताबिक़ मृतका छात्रा सिमरन ने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा और फिर क्राइम पेट्रोल सीरियल को दोहराते हुए आठ वर्षीय छात्रा ने खुद को फांसी लगा ली थी जिसके बाद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी थी।

एसपी हापुड़ हेमंत कुटियाल ने बताया कि जब छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी तो साथ खेल रहे छह दोस्तों ने छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतार कर उसकी एक जगह फेंक दिया और उसके ऊपर बोरी डालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने जब मामले की जाँच की तो मृतका के 5 से 10 वर्ष के दोस्तों ने सब बात पुलिस को बता दी जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*