Home खेलकूद फिर से गुलजार होंगे क्रिकेट स्टेडियम, 19 सितंबर से शुरू हो रहे IPL मैच में दर्शकों को मिलेगी एंट्री

फिर से गुलजार होंगे क्रिकेट स्टेडियम, 19 सितंबर से शुरू हो रहे IPL मैच में दर्शकों को मिलेगी एंट्री

by admin
Cricket stadium will be buzzing again, spectators will get entry in IPL match starting from September 19
Spread the love

आईपीएल को लेकर एक और अच्छी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में दर्शकों को एंट्री देने का फैसला किया है। बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैच को 19 सितम्बर कराने का ऐलान काफी समय पहले किया था।

कोरोना की वजह से आईपीएल के 14वें सीजन को बीच में रोक दिया गया था लेकिन अब फिर से यूएई में आईपीएल-14 फिर शुरू होने जा रहा है। दरअसल 19 सितंबर से आईपीएल फिर से शुरू होगा और फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2019 संस्करण के बाद एक बार फिर दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर मैच देखने के लिए हामी भर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मंगलवार को आईपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हेमंग आमिन ने इस बात की जानकारी दी है और सीमित संख्या में स्टेडियम में दर्शक मौजूद रहेंगे।

इससे पहले आईपीएल 2021 का पहला हाफ़ मई में निलंबित हो गया था और दूसरा हाफ़ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन अलग-अलग स्थान दुबई, अबुधाबी और शारजाह में आयोजित होगा। कोविड-19 महामारी के दौरान यह दूसरा मौक़ा है जब आईपीएल की मेज़बानी यूएई को मिली है। 2020 में भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल को यूएई में आयोजित कराया था।

इस संस्करण के पहले हाफ़ की शुरुआत नौ अप्रैल को भारत में ही हुई थी लेकिन कई खिलाड़ियों के कोविड-19 के चपेट में आने के बाद तीन मई को इसे निलंबित कर दिया गया था। उस समय तक 29 मुक़ाबले हुए थे और अब उसके बाद के मैच यूएई में 19 सितंबर से खेले जाएंगे।

Related Articles