Home स्थानीय बंद पड़े कुए में गिरा गोवंश, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला

बंद पड़े कुए में गिरा गोवंश, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला

by admin
Cow fell in a closed well, police rescued it with the help of villagers
Spread the love

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव झोरियन में गांव के पास बीहड किनारे बंद पड़े कुएं में एक गोवंश अचानक गिर गया, सूचना पर पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर गोवंश को सुरक्षित कुएं बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव झोरियन में बीहड़ किनारे कई वर्षो से बंद पड़े 60 फीट गहरे कुएं में मंगलवार को एक गोवंश अचानक गिर पड़ा। कुएं के पास से गुजर रहे ग्रामीण ने गोवंश की आवाज सुनी जिस पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मामले की जानकारी लेकर तत्काल अग्निशमन विभाग को सूचना दी। अग्निशमन आपातकालीन वाहन से पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से तत्काल कुएं से गोवंश को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

Cow fell in a closed well, police rescued it with the help of villagers

कुएं में ग्रामीणों द्वारा अंदर घुसकर गोवंश को रस्सियों से बांधकर गोवंश को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाला गया। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर गोवंश को कुएं से बाहर निकाला गया। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान ग्रामीणों का कार्य प्रशंसनीय रहा।

Related Articles