Corona Update : आगरा के लिए खुशख़बरी, नहीं मिला कोरोना का कोई भी केस

Corona Update: Good news for Agra, no Corona case found

आगरा में गुरुवार को कोरोना का एक भी मरीज ना मिलने से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली। हालांकि केंद्र सरकार का कहना है कि वैक्सीन आने के बावजूद भी लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का बेहद ख्याल रखना होगा। लेकिन अब आगरा में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज ना मिलने से कोरोना मुक्त आगरा होने की उम्मीद बढ़ने लगी है।

फिलहाल आपको गुरुवार को आए ताजा आंकड़ों से रूबरू करवा देते हैं। आगरा में गुरुवार को एक भी कोरोना संक्रमित ना मिलने से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पिछले दिन की तरह जस की तस रहा। बता दें आगरा में 22 मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक कुल संक्रमित मरीज 10509 मिल चुके हैं।

Corona Update: Good news for Agra, no Corona case found

अगर बात की जाए डिस्चार्ज हुए मरीजों की तो 10315 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है। अब तक कुल 172 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है।कुल 511962 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं वहीं क्योर रेट 98.15 फ़ीसदी पर पहुंच चुका है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।