कोरोना संक्रमितों के ग्राफ ने कम की स्वास्थ्य विभाग की चिंता

Corona infects graph reduced health department's concern

आगरा में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ कम होने से फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की चिंता कम हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत दे रहा है।

आगरा में रविवार को दो नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10506 पर पहुंच गया है । अब तक 10301  कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं।वहीं कोरोना  से अब तक 172 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Corona infects graph reduced health department's concern

रविवार तक कुल 504386 सैंपल टेस्ट के लिए लिए जा चुके हैं। फिलहाल अभी आगरा में 33 कोरोना मरीजों का उपचार चल रहा है।क्योर रेट बढ़कर 98.05 फ़ीसदी पर पहुंच चुका है। साथ ही सैंपल पॉजिटिविटी रेट 2.08 फीसदी बना हुआ है।

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।