कोरोना संक्रमित महिला सिपाही मौत के बाद परिवार दहशत में, जिला प्रशासन से लगाई ये गुहार

आगरा। कोरोना वायरस से संक्रमित महिला पुलिसकर्मी की बीते दिन हुई मौत के बाद अब परिवार के लोग जिला प्रशासन से जांच कराने और क्वॉरेंटाइन कराने की मांग कर रहे हैं। वीडियो संदेश के माध्यम से पीड़ित परिवार ने कोविड 19 की जांच कराने की गुहार लगाते हुए कहा है कि अन्य परिजनों में भी कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं।

बताते चलें कि सिकंदरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला सिपाही विनीता यादव इस समय उत्तर प्रदेश के कानपुर में तैनात थी। महिला सिपाही विनीता यादव गर्भवती थी और डिलीवरी के लिए आगरा आई हुई थी। डिलीवरी लेडी लायल अस्पताल में हुई थी। इसके बाद लगातार विनीता यादव की हालत बिगड़ती चली गई और उसकी मौत हो गई। जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद पूरे परिवार के लोग दहशत में जी रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मृतिका महिला पुलिसकर्मी के परिवार के लोगों का है। मृतका के परिजनों ने आगरा प्रशासन से गुहार लगाई है जिसमें वे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से कोरोना वायरस का चेकअप कराने के साथ-साथ क्वॉरेंटाइन कराने की मांग कर रहे हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि अन्य लोगों को भी खांसी जुखाम जैसे लक्षण है। जिससे इन्हें भी कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी घेर सकती है।

ऐसे में जिला प्रशासन को सबसे पहले मृतका सिपाही के परिजनों को कोरोना पॉजिटिव की जांच कराए जाने की बेहद आवश्यकता है। देखना होगा कि इस वीडियो अपील के बाद प्रशासन क्या और कब तक कदम उठाता है।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।