डॉक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह हुआ स्थगित

Agra University examinations postponed till May 15, letter released

आगरा। 5 अप्रैल को होने वाले डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के 86 वें दीक्षांत समारोह को स्थगित कर दिया गया है। आगरा विवि के कुलपति प्रो. अशोक मित्तल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर दीक्षांत समारोह स्थगित करने के लिए अनुमति मांगी थी। आज इस पत्र का जवाब आया है जिसमें दीक्षांत समारोह को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के चलते आगरा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर मित्तल ने कोरोना की जांच कराई थी। जिसमें न केवल उनकी बल्कि उनके बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद कुलपति ने कोरोना प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए राजभवन को भेजे पत्र में दीक्षांत समारोह को स्थगित करने की मांग की थी।

कुलपति के इस मांग पत्र का जवाब देते हुए राजभवन से आए पत्र में 5 अप्रैल को होने वाले दीक्षांत समारोह को स्थगित करने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। वहीं इन दिनों कोरोना के एक बार फिर से बढ़ते मामलों के बाद कहा जा सकता है कि आगरा विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह जल्द होने के आसार नहीं है।

About admin 6700 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।