टोरंट द्वारा लॉकडॉउन के दौरान भेजे गए तीन माह के बिल को जलाकर कांग्रेसियों ने किया विरोध

आगरा। कोरोना संकट काल में हुए लॉकडाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था का काफी नुकसान हुआ है। व्यापारी वर्ग का व्यापार प्रभावित हो गया है तो मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है जिससे आम जनमानस की आर्थिक स्थिति खराब है। ऐसे समय मे भी टोरंट के विद्युत बिल लोगों के घरों में पहुँच रहे है जिससे लोगों में आक्रोश पनप रहा है। लॉकडाउन समय के तीन माह के बिलों की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ता पिछले 5 दिन से दीवानी स्थित चौधरी चरण सिंह प्रतिमा पर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं लेकिन स्थानीय प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है जिससे यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

शनिवार को यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने दीवानी स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर टोरंट के बिलों की प्रतियों को जलाया और टोरंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कांग्रेसियों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और ‘ना रहेगा बिल, ना भरेंगे बिल’ का नारा लगाकर जमकर नारेबाजी की।

कांग्रेसियों का कहना है कि कोरोना के कारण आम व्यक्ति परेशान है। दो वक्त की रोटी का बमुश्किल इंतजाम कर पा रहा है और ऐसे में टोरंट ने संवेदहीनता का परिचय देते हुए भारी बिल बनाकर भेज दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय प्रशासन और सरकार से लॉक डाउन के तीन महीनों का टोरंट विद्युत बिल को माफ करने की अपील की है।

कांग्रेसियों का कहना है कि टोरंट के इस बिल के कारण आम व्यक्ति परेशान है कि अगर उसने बिल नहीं जमा किया तो टोरंट उसका विद्युत कनेक्शन काट देगा और टेंशन में जी रहा है। कांग्रेसियों ने साफ कर दिया है कि अगर टोरंट ने लॉकडाउन के तीन महीने का बिल माफ नहीं किया तो उग्र प्रदर्शन होगा।

About admin 4161 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।